सडक़ दुर्घटना में युवक की मौत, तीन गंभीर

डा. अनिल कुमार मिश्र
Prayagraj.
गंगापार के सोरांव थाना क्षेत्र में हुई सडक़ दुर्घटना (Road Accident) में एक युवक की मौत हो गई, जबकि कई अन्य लोगों को चोटें आई हैं, जिसमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। यह दुर्घटना सोरांव के नहर ददौली (Nahar Dadoli) के समीप हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया है। जबकि घायलों को शहर के अस्पताल ले जाया गया है।

गंगापार के नहर ददौली के पास यह हादसा आज सुबह अज्ञात वाहन से हुआ। जानकारी के मुताबिक मऊआइमा थाना क्षेत्र के हरिसेनगंज के रहने वाला विनोद पटेल (40) ट्रैक्टर (Tractor) से बाजार जा रहा था। उसके ट्रैक्टर ट्राली पर आधा दर्जन से अधिक लोग सवार थे। बताया जाता है कि जैसे ही ट्रैक्टर सोरांव थाना क्षेत्र के नहर ददौली के समीप पहुंचा, किसी वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।

जोरदार टक्कर लगने से सभी लोग घायल हो गए। सरेराह हुई दुर्घटना कीजानकारी स्थानीय लोगों व राहगीरों केजरिए सोरांव पुलिस तक पहुंची। मौके पर आई सोरांव पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने विनोद पटेल को मृत घोषित कर दिया। जबकि शेष का इलाज जारी है, जिसमें तीन घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।

इस हादसे की सूचना मिलते ही मृतक विनोद व घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। एसपी गंगापार धवल जायसवाल (SP Gangapar Dhawal Jaiswal) ने बताया कि ट्रैक्टर में अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी। इस हादसे में ट्रैक्टर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।