Mumbai: प्रेमी के साथ कर रही थी सेक्स, तभी पति आ धमका

महिला ने कर दी अपने पति की हत्या

wife-kills-her-husband-with-the-help-of-lover-over-illicit-relationship-in-mumbai

मुंबई (mumbai) के दहिसर इलाके (Dahisar) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां 6 साल की मासूम बच्ची की निशानदेही पर एक मर्डर केस का खुलासा हुआ है। बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसकी आंखों के सामने मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके पिता की हत्या कर दी।

मुंबई के दहिसर पूर्व में रावलपाड़ा में यह घटना 12 दिनों पहले की है. यहं खान कंपाऊंड में रहने वाले रइस शेख काफी दिनों से दिखाई नहीं दे रहे थे. 25 मई को उनके दोस्तों ने इस बात की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन करनी शुरू की. लेकिन काफी तहकीकात के बाद भी उनका कहीं कुछ पता नहीं चल रहा था.

बच्ची ने बताया, ‘पापा को किचन में गाड़ा’
ऐसे में रइस शेख की खोज खबर लेने उनके भाई मुंबई आए. उन्होंने भी अपने भाई के बारे पूछताछ शुरू की. सच्चाई तब जाकर पता चली जब संबंधित महिला की छह साल की बच्ची ने अपने काका को बताया कि उसकी मां ने ही उसके पिता को मार कर किचन में गाड़ दिया है. उसने बताया कि धारदार शस्त्र से हत्या की गई है. हैरत की बात यह है कि जिस घर के किचन में महिला ने अपने पति का शव गाड़ दिया था, उसी घर में वो अपने प्रेमी के साथ रह रही थी

किचन में पति को दफना कर टाइल्स से ढंक दिया
संबंधित महिला ने पहले अपने ब्वॉय फ्रेंड की मदद से पति की हत्या की. इसके बाद घर के अंदर ही किचन में गड्ढा खोदकर पति का शव डाल दिया. इसके बाद गड्ढे को भर कर ऊपर से टाइल्स बिछा दी. इसके बाद यह महिला घर में इस तरह से रह रही थी, जैसे कभी कुछ हुआ ही नहीं. लेकिन पुलिस पूछताछ में जब छह साल की बच्ची ने यह बताया कि उसकी मां ने ही उसके पिता को मार कर किचन में गाड़ दिया है, तब जाकर इस घटना का भंडोफोड़ हुआ. महिला के पति एक कपड़े की दुकान में सेल्समैन के तौर पर कार्यरत थे.

पत्नी गिरफ्तार, प्रेमी फरार
पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का नाम राशिदा शेख और प्रेमी का नाम अमित मिश्रा है. महिला की उम्र 28 साल है. इस महिला का प्रेमी फिलहाल फरार है. पुलिस द्वारा उस फरार ब्वॉय फ्रेंड की खोज शुरू है. दहिसर पुलिस थाने में इस प्रकरण को लेकर आगे की तफ्तीश जारी है.