कमजोर होते रिश्ते: भतीजे ने कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

साथ में शराब पीने के बाद दोनों के बीच हुआ विवाद

Bahraich. मोतीपुर थाना क्षेत्र में नशे की हालत में भतीजे ने रविवार को देर रात में अपने ही चाचा की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या (Murder) कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजा दिया। पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी, दंतिया व शराब की बोतल बरामद की है। वहीं, पुलिस ने आरोपित भतीजे को घटनास्थल से कुछ दूरी पर हिरासत में लेकर थाने ले आई। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के सेमरहना गांव निवासी गुरुविंदर सिंह (40) अकेला रहता था। उसका 18 वर्षीय भतीजा अंग्रेज सिंह पड़ोस में रहता है। बीती रात दोनों एक साथ शराब पी और इसके बाद आपस में मारपीट करने लगे। आपसी झगड़ा इस कदर बिगड़ गया कि भतीजे ने चाचा पर ही कुल्हाड़ी से वार कर दिया। वहीं, पास में रखी कुल्हाड़ी से चाचा के गले पर वार कर हत्या कर दी।

इसकी सूचना मृतक के छोटे भाई नरेंद्र सिंह ने पुलिस को दी। इस पर मोतीपुर थानाध्यक्ष आरपी यादव, जलिमनगर चौकी इंचार्ज अवधेश द्विवेदी, दरोगा रामविलास यादव आदि पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे। वहीं, एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार भी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किए।
एएसपी ग्रामीण (ASP Rural) ने बताया कि मृतक भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके से दंतिया, कुल्हाड़ी, शराब की बोतल मिली है। पुलिस ने आरोपित अंग्रेज सिंह को हिरासत में ले लिया।