सतर्कता: गैर जनपद से आने वालों वाहनों की हुई जांच

अपराध नियंत्रण के मद्देनजर भदोही जनपद की पुलिस ने चलाया अभियान

संजय सिंह
Bhadohi.
अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान ज्यादातर फोकस उन वाहनों पर रहा, जो गैरजनपद से भदोही की सीमा में दाखिल होते हैं। भदोही कोतवाली क्षेत्र से जौनपुर को जाने वाली सडक़ पर अभिया के अबरना पुल के पास कोतवाल प्रदीप कुमार ने हमराहियों के साथ दर्जनों वाहनों की जांच की।

कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के निर्देश पर अपराध के रोकथाम के लिए वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। ताकि एक जनपद से दूसरे जनपद में आने-जाने वालों अपराधियों की हर गतिविधियों पर नजर रखी जा सके। सीमा पर वाहन चेकिंग से अवैध कारोबारियों, शराब तस्करों पर भी शिकंजा कसा जा सकेगा।

इस दौरान वाहन चेकिंग अभियान में अबरना पुल पर से गुजरने वाले दो दोपहिया व चार पहिया वाहनों की सघन तलाशी ली गई। चार पहिया वाहनों की डिक्की को खोलवाकर तथा सीट को उठाकर सघन तलाशी ली गई। चार पहिया वाहनों में रखे हुए सामानों की भी जांच की गई।
इस दौरान एक वाहन का चालान भी किया। वाहन चेकिंग अभियान में कोतवाल प्रदीप कुमार व सब इंस्पेक्टर श्रीप्रकाश मिश्र के साथ रणजीत सिंह, निर्मल कुमार, अजय यादव, अभिषेक यादव इत्यादि पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।