मुंबई में 60 दिनों में टीकाकरण का प्रयासः आदित्य ठाकरे

अक्षता घोक्षे

Mumbai. पर्यावरण और संरक्षक मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya thackeray) ने कहा, मुंबई में 60 दिनों के भीतर टीकाकरण का प्रयास किया जा रहा है। यदि टीकों का आवश्यक स्टॉक है तो सभी मुंबईकरों का टीकाकरण कर सकते है।

मुंबई में वैक्सीन (Vaccine) की कमी के कारण टीकाकरण (Vaccination) की प्रक्रिया धीमी है। आदित्य ठाकरे, महापौर किशोरी पेडणेकर, नगर आयुक्त इकबाल चहल और संबंधित अधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक आज निगम मुख्यालय में 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों के टीकाकरण की योजना बनाने के लिए आयोजित की गई। इस बैठक में क्या चर्चा हुई और क्या योजना बनाई गई, इस बारे में मंत्री आदित्य ठाकरे ने संक्षिप्त जानकारी दी। कोरोना के विकट हालात से कैसे निपटा जाए, इसकी योजना कैसे बनाई जाए और कोरोना पर कैसे काबू पाया जाए, इस पर पीएम ने सुप्रीम कोर्ट से मुंबई मॉडल की तारीफ की है। आदित्य ठाकरे ने कहा, हम सच्चाई सामने ला रहे हैं और नागरिक हमें साथ दे रही है।

विधायक मंगलप्रभात लोढ़ा (MLA Mangalprabhat Lodha) ने सरकार को चेतावनी दी थी कि लॉकडाउन (Lockdown) में दुकानदारों को ढील दी जाए, वरना दुकानदार अंतिम फैसला लेंगे। नाम लेने के बजाय आदित्य ठाकरे ने कहा, यह लहर गंभीर है। हम तीसरी लहर की तैयारी कर रहे हैं, हम कोई संख्या नहीं छिपा रहे। यह कहते हुए कि लोगों की जिम्मेदारी सरकार पर है, आदित्य ठाकरे ने भाजपा को फटकार लगाई।