Road Accident: जौनपुर में भाजपा नेता संतोष सोलंकी की मौत, मिर्जापुर में खड़े ट्रक से भिड़ा बाइक सवार

कृष्ण कुमार द्विवेदी
Jaunpur. मंगलवार को पूर्वाह्न हुई सडक़ दुर्घटना में पूर्व जिला पंचायत सदस्य व भाजपा नेता संतोष सोलंकी की सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। यह हादसा जनपद में निर्माणाधीन मेडिकल कालेज के समीप एक टैंकर की चपेट में आने से हुआ। संतोष सोलंकी अपनी कार में सवार थे। हादसे की सूचना पर पहुंची मुकामी पुलिस ने शव को चीरघर भेज दिया है। इस हादसे की खबर मिलते ही मौकेपर तमाम भाजपा नेताओं का भी जमावड़ा लग गया था।

भाजपा नेता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य संतोष सोलंकी जनपद के जफराबाद थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव के रहने वाले थे। मंगलवार को पूर्वाह्न 11 बजे वह अपनी कार्य से किसी कार्य के सिलसिले में शाहगंज जा रहे थे। जैसे ही वह जनपद के निर्माणाधीन मेडिकल कालेज के समीप पहुंचे, एक टैंकर ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी।

टैंकर से हुई जोरदार भिड़ंत में भाजपा नेता संतोष सोलंकी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हे अस्पताल पहुंचाया गया, पर कोई फायदा नहीं हुआ। दूसरी तरफ इस हादसे की खबर मिलते ही मुकामी पुलिस के साथ भाजपा केतमाम नेता, पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए। संतोष सोलंकी के निधन की खबर मिलते ही भाजपा के अलावा अन्य दलों के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने शोक व्यक्त किया है।

खड़े ट्रक से भिड़ा बाइक सवार, मौत
Mirzapur. मिर्जापुर जनपद के हलिया थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि साथ रहा किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी के मुताबिक हलिया थाना क्षेत्र के सगरा गांव का रहने वाला बृजेश (22) मोटरसाइकिल से अपनी ननिहाल हनुमना, कोठवा जा रहा था। बृजेश के साथ नीरज (15) भी था। जैसे ही दोनों भैसोड़ वलाय पहाड़ गांव के समीप पहुंचे, सडक़ किनारे खड़े ट्रक से टकरा गए। जोरदार टक्कर लगने से बृजेश के सिर में गंभीर चोट आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि साथ रहा नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्यवाही की और घायल को अस्पताल पहुंचाया।