नशीली दवाओं के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

आलोक गुप्ता
Prayagraj.
मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहेे अभियान के क्रम में दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के निर्देशन में जनपद में अपराधियों और तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एसपी यमुनापार (SP Yamunapar) सौरक्ष दीक्षित और सीओ (CO) बारा अवधेश शुक्ल के मार्गदर्शन में एसओ शंकरगढ़ कुलदीप कुमार तिवारी की टीम ने दो शातिर धंधेबाजों को पकड़ा है।

एसओ कुलदीप कुमार तिवारी (SO Kuldeep Kumar Tiwari) ने बताया कि शुक्रवार को वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर केजरिए सूचना मिली। इस पर पुलिस टीम ने रानीगंज रेलवे क्रासिंग (जोरटव मोड़ के समीप) के पास से दो लोगों को अपाचे मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा।

गिरफ्त में आए जैकी कुमार भारतीय पुत्र स्व. रोशन लाल, निवासी कादीपुर, चायल, कौशांबी, (हाल पता जयरामपुर, धूमनगंज) और रंजीश पटेल पुत्र राजेंद्र सिंह पटेल निवासी जयरामपुर, धूमनगंज, के पास 320 शीशी ओनेरेक्स (100 एमएल) बरामद हुई। जांच के दौरान दोनों कोई भी कागजात नहीं दिखा सके।

इस पर बरामद नशीली दवाओं की खेप व बाइक को कब्जे में ले लिया गया है। एसओ ने बताया कि गिरफ्त में आया जैकी काफी शातिर किस्म का है। उसके खिलाफ बारा थाने केसाथ ही शंकरगढ़ में पहले से ही आपराधिक केस दर्ज है। दोनों का चालान भेज दिया गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में पीपीजीसीएल प्रभारी संजय कुमार सोनकर, कांस्टेबल मुकेश वर्मा, रामअवध यादव मौजूद रहे।