कोरोना काल में दिवंगत हुए कोरोना योद्धाओं को दी गई श्रद्धांजलि

कलेक्ट्रेट और समाजवादी पार्टी के कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

संजय सिंह
Bhadohi.
वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान दिवंगत हुए कोरोना योद्धाओं, कर्मचारियों और आम लोगों की याद में आज श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।
इसी क्रम में कलेक्ट्रेट सभागार में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट परिसर के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन रखा और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

इसी क्रम में सपा के जिला कार्यालय में मासिक बैठक के दौरान श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। समाजवादी पार्टी के प्रकोष्ठों और जिला इकाई के बैनर तले दो मिनट का मौन रखकर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। मासिक बैठक की अध्यक्षता करते हुए पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष काशीनाथ पाल ने कि सूबे की सरकार पीड़ा देने वाली सरकार है। समाजवादी पार्टी ही गरीब, किसान, मजदूरों के हित के लिए संघर्ष करती है।

जिलाध्यक्ष बालविद्या विकास यादव ने कोरोना से दिवंगत हुए लोगों की कर्तव्य निष्ठा को याद किया। बैठक में जिला महासचिव ह्रदय नारायण प्रजापति, हसनैन अंसारी, रामबली यादव, राजबली बिंद, संतोष यादव, लालचंद बिंद, रवि, शिवकरन यादव, सुभाष यादव, मनोज कनौजिया व जिला मिडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार मिश्र पप्पू मौजूद रहे।