तस्कर 1.16 करोड़ रुपये की स्मैक के साथ गिरफ्तार

एसएसबी व पुलिस की संयुक्त टीम को मिली कामयाबी

Bahraich. जिले में स्थित भारत-नेपाल सीमा की सुरक्षा में तैनात एसएसबी (SSB) व पुलिस की संयुक्त टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। टीम ने 116 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है (The team has arrested a smuggler with 116 grams of smack)। बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय कीमत करोड़ों में आंकी गई है।  पुलिस ने तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। 
जिले के भारत-नेपाल (Indo-Nepal border) सीमा पर स्थित रुपईडीहा बॉर्डर खुली सीमा है। सीमा की सुरक्षा के लिए एसएसबी व पुलिस के जवान मुस्तैद हैं। सीमा की सुरक्षा के लिए रुपईडीहा थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक  रूदल बहादुर सिंह व  एसएसबी के एएसआई  संदेश कुमार दल बल के साथ शनिवार को गश्त कर रहे थे। इस दौरान भारत- नेपाल सीमा स्तंभ संख्या 651/11 के पास एक युवक दिखाई पड़ा। टीम ने रोका तो वह भागने लगा। भाग रहे युवक को टीम ने घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

( ये भी पढ़े- उप्र में मिले 1092 नए कोरोना केस, बुलंदशहर व बरेली सहित 67 जिलों को राहत )
एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने तलाशी के दौरान तस्कर के पास से 116 ग्राम स्मैक बरामद किया।आरोपी की पहचान हसमत अली उर्फ मास्टर पुत्र सुभान अली निवासी चकिया रोड कस्बा रुपईडीहा के रूप में हुई है। तस्कर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। एएसपी ने बताया कि बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय कीमत एक करोड़ 16 लाख रुपये आंकी गई  है।