वैवाहिक समारोह में दनादन चलाई गोली, पुलिस ने केस दर्ज कर दो को दबोचा

मनीष सिंह बिसेन
Pratapgarh.
जयमाल से पहले दुल्हन के द्वारा की गई फायरिंग के मामले कोलोग अभी भूले भी नहीं थे कि फायरिंग काएक और वीडियो वायरल होगया। यह वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद नगर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला शहर के मीराभवन मोहल्ले का है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि आठ जून को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फायरिंग का एक वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो कीपड़ताल करवाई गई, जो नगर कोतवाली क्षेत्र के मीराभवन का निकला। यह फायरिंग मीराभवन में आयोजित एक वैवाहिक समारोह केदौरान की गई थी।

मामला पुष्ट होने के बाद नगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 483/2021 धारा 286, 188, 269, 51 आपदा प्रबंधन अधिनियम और आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। इस प्रकरण में मीराभवन निवासी अमित शुक्ल पुत्र राममिलन शुक्ल और लकी उर्फ हेमंत सिंह पुत्र राकेश सिंह को आरोपी बनाया गया है। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल रवींद्र राय ने बताया कि फायरिंग करने वाले दो युवकों को पहचान कर उन्हे हिरासत में लिया गया है। वीडियो पुराना बताया जा रहा है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।