मुरबाड के दहिवली माध्यमिक स्कूल को रोटरॅक्ट क्लब ऑफ़ डोंबिवली ने की 70 हजार की मदद

आईजीआर संवाददाता

डोंबिवली. रोटरॅक्ट क्लब ऑफ़ डोंबिवली Rotaract Club of Dombivli ने मुरबाड के दहिवली माध्यमिक स्कूल को की 70 हजार की मदद की। श्रीकांत क्लब में 16 से 30 वर्ष की आयु के युवा शामिल हैं । इस क्लब ने बढ़ते कोरोना संकट के समय 20 दिनों में 70,000 रुपए जमा किए ।

कहा जाता है कि हमारा समाज हमें आकार देता है, हमें बढ़ाता है, हमें अच्छे संस्कार सिखाता है और इसलिए हमें अपने समाज को भी कुछ देना पड़ता है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, रोटरॅक्टक्लब ऑफ डोंबिवली ने पिछले 49 वर्षों में कई सामाजिक कार्यो में पहल की हैं। “श्रीकांत” क्लब की 19 साल पुरानी पहल है। वर्तमान में विकट परिस्थिति को देखते हुए एक युवक ने  मुरबाड के गांव दहीवाली में एक अलग कार्यक्रम संपन्न हुआ।

पिछले 19 वर्षों में ” श्रीकांत क्लब ” के तहत डोंबिवली के रोटारैक्ट क्लब ने कई स्कूलों की मरम्मत की, रंग-रंगोटी किया, आवश्यक वस्तुओं का वितरण किया और कुछ गांवों को रोजगार के अवसर प्रदान किए। इस वर्ष क्लब ने दहीवली माध्यमिक विद्यालय को लगभग 70,000 रुपए का दान दिया। श्रीकांत क्लब में 16 से 30 वर्ष की आयु के युवा शामिल हैं । इस क्लब ने बढ़ते कोरोना संकट के समय 20 दिनों में 70,000 रुपए जमा किए ।