शंकरगढ़ में चल रहा था देह व्यापार, हज्जी टोला से दो युवतियां गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर क्षेत्राधिकारी बारा ने टीम के साथ की छापेमारी, एक पुरुष के साथ दोनों को पकड़ा

आलोक गुप्ता
Prayagraj.
देह व्यापार (Prostitution) का कारोबार शहर के बाद अब गांवों में भी पहुंचने लगा है। बीते दिनों यमुनापार के नैनी (Yamunapar Naini) में हुई गिरफ्तारी के बाद शनिवार को पुलिस टीम ने दो युवतियों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। मौके से तमाम आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद तीनों का चालान भेज दिया है। यह मामला यमुनापार के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के नगर पंचायत क्षेत्र का है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी (SSP Prayagraj) के नेतृत्व में चलाए जा रहे अभियान के तहत आज मुखबिर की सूचना पर क्षेत्राधिकारी बारा अवधेश शुक्ल (CO Bara Awadhesh Shukla) की अगुवाई में पुलिस ने छापेमारी की। बताया जाता हैकि मुखबिर के जरिए मिली सटीक सूचना के आधार पर सीओ बारा अवधेश शुक्ल ने थानाध्यक्ष शंकरगढ़ कुलदीप कुमार तिवारी की टीम के साथ नगर पंचायत के सदर बाजार मोहल्ले में छापा मारा।

सदर बाजार के हज्जी टोला में स्थित एक कमरे में जब पुलिस की टीम दाखिल हुई तो दो युवतियां एक युवक के साथ आपत्तिजनक अवस्था में थीं। साथ में मौजूद महिला कांस्टेबल ने दोनों युवतियों को हिरासत में ले लिया। जबकि गिरफ्त में आए युवक को पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में ले लिया।
एसओ शंकरगढ़ कुलदीप कुमार तिवारी (SO Shankargarh Kuldeep Kumar Tiwari) ने बताया कि तलाशी के दौरान मौके से 1480 रुपया नगद के साथ कंडोम के कई पैकेट, सिगरेट, गुटखा, तंबाकू इत्यादि बरामद हुआ है। हिरासत में लिए जाने के बाद पुलिस सभी को थाने ले जाया गया। जहां पुलिस ने पूछताछ कर जानकारी ली।

इसके बाद पुलिस ने गिरफ्त में आए युवक अजय मिश्र पुत्र पुष्पराज मिश्र (निवासी कपारी, शंकरगढ़, हाल पता शिक्षक नगर) समेत दो युवतियों के खिलाफ धारा 3/4/5/6/7 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ कुलदीप कुमार तिवारी के साथ एसआई ऋतुराज सिंह, अरविंद कुमार यादव, कांस्टेबल आशीष कुमार, सुनील कुमार यादव, मनीष कश्यप, रामअवध यादव, महिला कांस्टेबल लक्ष्मी यादव, शशिकला यादव आदि मौजूद रहीं।