प्रयागराज: गांव के बाहर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Prayagraj. नवाबगंज थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव के समीप गुरूवार सुबह एक युवक का शव गांव के समीप पानी में पाया गया (The body of a youth was found)। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है (It is suspected that he was murdered)। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

   नवाबगंज के मुबारकपुर गांव निवासी मानसिंह 40 वर्ष पुत्र राधेश्याम बुधवार की शाम घर से निकला और वापस नहीं लौटा। गुरूवार की सुबह गांव के समीप स्थित एक गड्डे में मौजूद मामूली से पानी में उसका शव पाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।  ग्रामीणों कहना है कि जहां उसका शव पाया गया। उस पानी में उसकी डूबने से मौत होना सम्भव नहीं है। उसका शव पानी में औंधे मुह पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

( ये भी पढ़े -ओबीसी आरक्षण मुददे को लेकर भाजपाईयों ने किया प्रदर्शन)

   अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार धवल जायसवाल (Additional Superintendent of Police Gangapar Dhawal) ने बताया कि गुरूवार सुबह एक युवक का शव पाया गया। उसके शरीर में कोई चोंट के निशान नहीं है। मौत का अस्पष्ट कारण पता करने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।