जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 श्रृंखला से हटना चाहते हैं मुशफिकुर, चयनकर्ताओं को किया सूचित

Dhaka. बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Bangladesh wicket-keeper batsman Mushfiqur Rahim) ने चयनकर्ताओं को सूचित किया है कि वह जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 श्रृंखला से बाहर होना चाहते हैं।
हालांकि, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मुशफिकुर के अनुरोध को स्वीकार नहीं किया है और बल्लेबाज के आधिकारिक तौर पर क्रिकेट संचालन विभाग को सूचित करने के बाद फैसला करने का निर्णय लिया है। 
मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने कहा, “मुशफिकुर ने टी20 के दौरान ब्रेक के लिए अनुरोध किया है, लेकिन वह टेस्ट और एकदिवसीय के लिए उपलब्ध हैं।”

( ये भी पढ़े- मुनाफा वसूली के चक्कर में फिसला शेयर बाजार )
उन्होंने कहा,”मुझे लगता है कि वह इतने लंबे समय तक खेलने के बाद थक गया होगा, इसलिए वह छुट्टी चाहता है। एक बार जब वह आधिकारिक तौर पर क्रिकेट संचालन विभाग को सूचित कर देंगे तो हम फैसला करेंगे।” 
 यह दूसरी बार है जब मुशफिकुर ने ब्रेक के लिए अनुरोध किया है। उन्होंने 2020 में पाकिस्तान दौरे को यह कहते हुए छोड़ दिया था कि उनका परिवार उनकी सुरक्षा को लेकर संशय में है। बांग्लादेश के जिम्बाब्वे में 29 जून से 28 जुलाई तक एक टेस्ट, तीन एकदिवसीय और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने की संभावना है। 
 पिछले महीने, बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से जीती थी। मुशफिकुर ने बांग्लादेश की जीत में अहम भूमिका निभाई और तीन मैचों में एक शतक सहित 237 रन बनाए।