सब्जी काटने वाली चाकू से विवाहिता का कत्ल

आलोक गुप्ता
Prayagraj.
रविवार को दोपहर एक विवाहिता की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी गई। हत्या से पहले विवाहिता और उसके परिजनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। दिनदहाड़े हुए हत्याकांड की जानकारी मिलने पर मुकामी पुलिस मौके पर पहुंच गई। उच्चाधिकारियों ने भी मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। यह मामला धूमनगंज (Dhumanganj) थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक धूमनगंज के राजरूपपुर मोहल्ला निवासी सोनी प्रजापति (30) पत्नी राजू का आज दोपहर अपने घरवालों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी दौरान ससुराल पक्ष के किसी सदस्य ने सब्जी काटने वाले चाकू से सोनी प्रजापति के ऊपर प्रहार कर दिया। गंभीर चोट लगने से सोनी लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी।

सोनी प्रजापति के घर में हो रहे शोरगुल पर आसपास के लोग भी घर के सामने जमा हो गए। लोगों ने इसकी जानकारी सोनी प्रजापति के मायके पक्ष को दी। सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग आ गए। तब तक पुलिस भी मौकेपर पहुंच चुकी थी। मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है।
धूमनगंज पुलिस ने मौका मुआयना के उपरांत शव को कब्जे में लिया। साथ ही परिवार के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। मृतका के परिजनों से जानकारी जुटाई जा रही है।