लापता चल रहे युवक का शव पुल के नीचे मिला

आलोक गुप्ता
Prayagraj.
गुरुवार की शाम से लापता चल रहे एक युवक का शव आज यमुना के नये ब्रिज के नीचे पाया गया। स्थानीय लोगों व राहगीरों की सूचना पर कीडगंज थाने की पुलिस मौकेपर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। दूसरी तरफ शव मिलने की जानकारी होने पर लापता चल रहे युवक के परिजन पहुंचे और शव की पहचान की। शव को चीरघर भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र के गुड़मंडी निवासी दीपक गुप्ता (40) पुत्र रमेशचंद्र गुप्ता चाय की दुकान पर कार्य करके परिवार की आजीविका चलाता था। उसके परिवार में पत्नी बबिता के अलावा दो बेटे भी हैं।
इधर, कोरोना का संक्रमण बढऩे की वजह चाय की दुकान (Tea Shop) बंद हो गई तो उसके समक्ष रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया। इसी दौरान बीते मार्च में उसका एक्सीडेंट भी हो गया था। घर में आर्थिक तंगी चल रही थी। इस वजह से वह काफी तनाव में चल रहा था।

मृतक दीपक गुप्ता के बेटे ने बताया कि गुरुवार की शाम इसके पिता गायब हो गए और रातभर लौटकर नहीं आए। वह अपनी मां के साथ खोजबीन में जुटा रहा। इसी दौरान आज उसे यमुना पुल के नीचे एक शव मिलने की जानकारी प्राप्त हुई। इस पर वह परिवार के साथ पहुंचा। और, शव की पहचान दीपक गुप्ता के रूप में हुई।
फिलहाल कीडगंज पुलिस ने परिजनोंसे जानकारी जुटाने के बाद शव को चीरघर भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आर्थिक तंगी से परेशान चल रहे युवक ने नये यमुना ब्रिज (New Yamuna Bridge) से कूदकर जान दे दी। फिलहाल दीपक की मौत से उसके परिवार के समक्ष चल रहा संकट और बड़ा हो गया है।