खुद को फैमिली मैन मानते हैं करण जौहर

karan johar

करण जौहर (Karan Johar’s) का नाम उन बॉलीवुड सेलेब्स में शुमार है, जिनको एक ओर जहां बड़ी संख्या में लोग प्यार करते हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्हें कुछ लोग ट्रोल करने का भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हालांकि करण जौहर कई बार ट्रोल्स को इग्नोर (Johar sometimes ignores the trolls) करते हैं तो कभी कभी उन्हें सबक भी सिखा देते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला करण जौहर के इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान।

( ये भी पढ़े – भाइयों के सुख में ही अपने सुख को देखना)

करण का इंस्टा लाइव
दरअसल कुछ देर पहले ही करण जौहर इंस्टाग्राम पर लाइव (Karan Johar came live on Instagram) आए। इस दौरान कुछ ही देर में हजारो सोशल मीडिया यूजर्स करण जौहर के लाइव सेशन से जुड़ गए और उनसे अलग- अलग सवाल कमेंट्स के जरिए पूछने लगे। करण जिस कमरे से इंस्टा लाइव कर रहे थे, उस ही कमरे में उनके बच्चे यश और रूही भी खेल रहे थे और दोनों ही सुपरहीरो ड्रेसेस में नजर आ रहे थे।सारा ने पूछा आइसक्रीम फ्लेवर
करण जौहर के इंस्टा लाइव के दौरान सारा अली खान ने कमेंट करते हुए पूछा- करण आपका फेवरिट आइसक्रीम फ्लेवर कौन है? सारा का सवाल पढ़ते हुए करण ने पूछा कि सारा उनका आइसक्रीम फ्लेवर क्यों जानना चाहती हैं। वहीं अनन्या का एक कमेंट मिस होने पर अनन्या ने अगले कमेंट में लिखा- फीलिंग इग्नोर्ड।