ठाणे में हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश


अभिनेत्री वेश्या व्यवसाय पाई गई लिप्त
दो अभिनेत्री, महिला पुरुष दलाल सहित पांच गिरफ्ता


आईजीआर संवाददात

ठाणे. ठाणे के पांच पाखाड़ी परिसर में स्थित एक घर में चल रहे हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए ठाणे क्राइम ब्रंच की यूनिट एक की टीम ने दो अभिनेत्रियों, दो महिला एजंट और एक पुरुष दलाल को मिलाकर कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार वर्तमान समय में कोरोना के संक्रमण के चलते लॉकडाउन है और फिल्मों का काम भी बंद है। ऐसे आर्थिक तंगी से जूझ रही अभिनेत्रियों को आखिरकार विषय व्यवसाय जैसे घिनौने दलदल में जाना पड़ा।

बहरहाल, ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट-एक की टीम को गुप्त सूचना मिली थी। जिसके आधार पर ठाणे के पांच पाखाड़ी परिसर में स्थित नटराज सोसायटी में बुधवार की दोपहर एक फ़्लैट में छापा मारकर गिरफ्तार किया है। जिसमें एक महिला घर मालिक, दो अभिनेत्री, एक महिला एजंट और एक पुरुष दलाल का समावेश है।

पुलिस सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार की गई दोनों अभिनेत्रियां तमिल फिल्मों में लीड रोल कर चुकी है। जबकि बॉलीवुड के कुछ फिल्मों में साईड रोल और टीवी सिरीयल में मुख्य रोल कर चुकी है। साथ ही उक्त अभिनेत्रियां मुंबई के बड़े सेक्स रैकेट के एजंट के संपर्क में थी और इसी एजंट के माध्यम से दोनों अभिनेत्रियां ठाणे में अपना वेश्या व्यवसाय चलाकर रोज लाखों रूपए की कमाई कर रही थी।

एक फ़्लैट में चला रही थी वेश्या व्यवसाय 

दोनों अभिनेत्री ने दलाल और ग्राहक के माध्यम से दो लाख रुपए की मांग की थी और सौदा जाकर एक लाख 80 हजार में सौदा तय हुआ। ग्राहक के समयानुसार दोनों अभिनेत्री ठाणे के पाचपाखाडी नटराज सोसायटी के एक फ़्लैट में वेश्या व्यवसाय चला रही थी।

पुलिस सूत्रों की माने तो यह बड़ा सेक्स रैकेट हो सकता है और यह सिर्फ ठाणे और मुंबई तक ही सिमित न होकर बल्कि राज्य भर में जाल फैला हो सकता है। जिसकी जांच में अब ठाणे क्राइम ब्रांच जुट गई है।