घूरपुर पुलिस ने सीज किए ओवरलोड सात ट्रक

ओवरलोडिंग और अवैध परिवहन के खिलाफ घूरपुर पुलिस का अभियान जारी

आलोक गुप्ता
Prayagraj.
जनपद के यमुनापार में ओवरलोड फर्राटा भरने वाले ट्रकों के खिलाफ कार्यवाही अनवरत जारी है। आज भी घूरपुर थाने की पुलिस ने ओवरलोड मिले सात ट्रकों को सीज कर दिया है। एसओ राजेश उपाध्याय (SO Rajesh Upadhyay) की अगुवाई में चलाए जा रहे अभियान से ओवरलोडिंग करने वालों में हडक़ंप मचा हुआ है। अब तक 150 से अधिक भारी वाहनों के खिलाफ की जा चुकी है।

एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी (SSP Prayagraj) के निर्देश पर एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित के मार्गदर्शन में ओवरलोडिंग के खिलाफ की जा रही कार्यवाही के क्रम में आज भी भारी वाहनों की जांच की गई। एसओ राजेश उपाध्याय की अगुवाई में चलाए जा रहे अभियान में ट्रक चालकों को रोककर कागजात की छानबीन की गई, इस दौरान पता चला कि किसी के पास भी रवन्ना नहीं है। इसके अलावा गाडिय़ां ओवरलोड हैं। इस पर सात ट्रकों को सीज कर दिया गया है।

बताते चलें कि यमुनापार में ओवरलोड ट्रकों का संचालन बेखौफ किया जा रहा है। चाकघाट बॉर्डर से निकलने वाले कतारबद्ध ट्रकों की वजह से रींवा मार्ग पर स्थित बाजारों में भयंकर जाम लग जाता है। इसका खामियाजा स्थानीय दुकानदारों, राहगीरों और छोटे वाहन चालकों को भुगतना पड़ता है।