गैंगस्टर खालिद अजीम उर्फ अशरफ की 2.25 करोड़ की जमीन कुर्क

आलोक गुप्ता
Prayagraj.
माफियाओं के खिलाफ की जा रही योगी सरकार की कार्यवाही लगातार जारी है। हाल के दिनों में अतीक गैंग (Ateeq Gang) के खिलाफ की जा रही कार्यवाही में तेजी देखने को मिली है। एक दिन पहले रविवार को पूर्व विधायक अशरफ (Former MLA Ashraf) की पचीस करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की गई थी। जबकि आज, सोमवार को धूमनगंज पुलिस ने अतीक अहमद के भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ (Khalid Azim alias Ashraf) की सवा दो करोड़ रुपये की प्रापर्टी कुर्क कर ली।

गौरतलब है कि पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद इन दिनों गुजरात के अहमदाबाद जेल में निरुद्ध हैं। अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है। वह भी वर्तमान में जेल में है।

माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में जिलाधिकारी के निर्देश पर सोमवार को धूमनगंज पुलिस ने कसारी-मसारी में स्थित सवा दो करोड़ की प्रापर्टी को कुर्क किया। यह प्रापर्टी पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ के नाम थी। इस दौरान राजस्व विभाग के कर्मचारियों केसाथ ही धूमनगंज थाने की फोर्स और उच्चाधिकारी मौजूद रहे। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर कुर्की की कार्यवाही की गई है।