तमिलनाडु के दो कामगारों सहित चार लोग मिले कोरोना पाजिटिव

सोमवार को सीएचसी शंकरगढ़ में 108 लोगों ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन

आलोक गुप्ता
Prayagraj.
एक तरफ कोरोना का संक्रमण कम हो रहा है तो दूसरी तरफ संक्रमित (Infected) मिलने वालों की संख्या भी शून्य के पास जाकर वापस लौट आ रही है। आज कुल चार लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इसमें दो लोग पावर प्लांट के और दो लोग तमिलनाडु के कामगार हैं। इनकी जांच आरटीपीसीआर (RTPCR) के जरिए आई है।

सीएचसी शंकरगढ़ के नोडल अधिकारी डा. अनूप सिंह (Nodal Officer Dr. Anoop Singh) ने बताया कि आज आई आरटीपीसीआर की रिपोर्ट में चार लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इसमें दो लोग प्रयागराज पावर जेनरेशन कंपनी लिमिटेड के हैं। पावर प्लांट के दोनों कर्मियों संतोष और विनोद को घर में ही आइसोलेट किया गया है।

इसके अलावा दो अन्य लोग पालिनी और धनेश्वर कोविड पाजिटिव पाए गए हैं। यह दोनों लोग तमिलनाडु के रहने वाले हैं। दोनों यहां पर बोरिंग का काम करते थे। दोनों के पाजिटिव मिलने पर डाक्टरों ने दोनों को मेडिकल किट उपलब्ध कराई। नोडल अधिकारी ने बताया कि पाजिटिव मिलने केबाद दोनों अपने गांव तमिलनाडु लौट गए हैं।

दूसरी तरफ सीएचसी के अधीक्षक डा. शैलेंद्र सिंह (Superintendent Dr. Shailendra Singh) ने बताया कि आज कुल 108 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया। उन्होंने क्षेत्रीय लोगों से अधिक से अधिक संख्या में टीका लगवाने की अपील की है।
अधीक्षक ने बताया कि सीएचसी में आज कुल 222 लोगों की कोरोना की जांच हुई, जिसमें 111 लोगों की एंटीजेन जांच में सभी लोग नेगेटिव पाए गए हैं।