चार अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, आठ मोटरसाइकिलें बरामद

आलोक गुप्ता
Prayagraj.
यमुनापार के बारा थाने की पुलिस ने चार शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही/कब्जे से आठ मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। पूछताछ में चोरी की कई घटनाओं का खुलासा हुआ है।

एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित और सीओ बारा अवधेश शुक्ल की अगुवाई में चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बारा प्रभारी निरीक्षक टीकाराम वर्मा ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को धर दबोचा। यह गिरफ्तारी एनटीपीसी पुलिया के पास से की गई। गिरफ्त में आए शातिर चोरों की निशानदेही पर भेलाव के जंगल से आधा दर्जन मोटरसाइकिलें बरामद की। जबकि दो मोटरसाइकिल अभियुक्तों के पास से मिली थी।

गिरफ्त में आए दीपक कुमार पुत्र दीपचंद्र केसरवानी (चक रघुनाथ, मेवालाल की बगिया, नैनी, हाल पता अकोढ़ा, कौंधियारा), पंकज पुत्र पदारथ (जज्जी का पूरा, बारा), धर्मराज उर्फ धरमू केसरवानी पुत्र स्व. छोटेलाल (कोटवारन का पूरा, बारा) और राजेश कुमार गुप्ता पुत्र सियाराम गुप्ता (भटेरवा, करछना) का चालान भेज दिया गया है।

बारा प्रभारी टीकाराम वर्मा ने बताया कि दीपक कुमार के खिलाफ जनपद के थाना सिविल लाइंस में दो मामले पहले से दर्ज हैं। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक टीकाराम वर्मा के साथ एसआई अजीत सिंह, हेड कांस्टेबल विपिन बिहारी, अरुण कुमार सिंह, संजय सिंह यादव, अरुण कुमार राय, आकाश सिंह, महिला कांस्टेबल अंकिता यादव भी शामिल रहीं।