मासूम बच्चे का अपहरण करने वाले पांच अपहरणकर्ता गिरफ्तार

वारदात में दो महिलाएं भी शामिल, कल्याण और दिवा से हुई गिरफ्तारी
अपहरणकर्ता 14 जून तक पुलिस हिरासत में
एसएन दुबे
Kalyan.
6 महीने के एक मासूम बच्चे के अपहरण (kidnapping of a 6-month-old baby) मामले में कल्याण की महात्मा फुले पुलिस ने 2 महिलाओं सहित अपहरण करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। कल्याण के डीसीपी विवेक पानसरे ने बताया कि यह घटना 5 जून की है। मोहम्मद अली चौक के पास शिवमंदिर के बगल में एक महिला अपने बच्चों को लेकर सोई थी। रात में किसी अज्ञात व्यक्ति ने बच्चे का अपहरण कर लिया। महात्मा फुले पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संभाजी जाधव ने बताया कि अपहरण का मामला दर्ज होने के बाद इस केस की जवाबदारी डिटेक्शन ब्रांच को दी गई।

डीबी के एपीआई सरोदे और एपीआई प्रकाश पाटील की टीम ने सीसीटीवी पुटेज के माध्यम से तलाश सुरु किया और कल्याण के पत्रीपुल और दिवा से पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं में विशाल त्रयम्बके, कुणाल कोट और फरहान अब्दुल माजिद के अलावा आरती कुणाल कोट और हीना फरहान माजिद नामक दो महिलाएं भी शामिल हैं।

( ये भी पढ़े – बाजार में बढ़ी भीड़, पुलिस का छूटा पसीना )

महात्मा फुले पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संभाजी जाधव ने बताया (Sambhaji Jadhav, Senior Police Inspector of Mahatma Phule Police Station said) कि बच्चे का सौदा एक लाख रुपए में किया गया था, जिसमें आरोपियों ने 40 हजार एडवांस भी लिया था। फिलहाल महात्मा फुले पुलिस ने पांचों अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है और 14 जून तक पुलिस रिमांड में लेकर अपहरणकर्ताओं से पूछताछ कर रही है।