कमजोर होते रिश्तेः पिता ने धारदार हथियार से बेटे को मार डाला

घरेलू विवाद में दोनों के बीच हुआ था विवाद, हत्यारोपी पिता फरार

कृष्ण कुमार द्विवेदी
Mirzapur
. बदलते माहौल में रिश्तों की अहमियत दिन-प्रतिदिन घटती जा रही है। अभी बीते दिनों एक बेटे ने धारदार हथियार (Sharp Weapon) से अपने पिता की हत्या कर दी थी। इस घटना को लोग अभी भूल भी नहीं पाए थे कि एक बार फिर इसी तरह की घटना ने लोगों एक बार फिर से सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। यह मामला है जनपद के कछवा थाना क्षेत्र के आही गांव का। यहां घरेलू विवाद में एक पिता ने धारदार हथियार से अपने बेटे की ही हत्या (Murder) कर दी और घटनास्थल से भाग निकला।

जानकारी के मुताबिक आही गांव के रहने वाले सुक्खूराम अपने बेटे चंद्रशेखर के साथ शराब पीकर शनिवार की देर रात घर लौटा। बताया जाता है कि घर लौटने के बाद पिता-पुत्र में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर घर के अन्य सदस्यों ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, पर बात नहीं बनी।

इसी दौरान सुक्खूराम ने धारदार हथियार से बेटे चंद्रशेखर के सिर पर प्रहार कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से वह गिर पड़ा। इस पर घरवालों का शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। मौका मिलने पर आरोपी पिता भाग निकला। घायल चंद्रशेखर को अस्पताल ले जाया जा रहा था, पर जीवित अवस्था में उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका।
इस मामले में कछवा थाने के इंचार्ज अमित कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया गया है। हत्यारोपित पिता की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।