रंजिशन पूर्व प्रधान पर जानलेवा हमला, ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर

हमलावरों ने जाम लगाकर किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने सख्ती से खाली करवाई सडक़

संजय सिंह
भदोही.
लोक निर्माण विभाग द्वारा बनवाई जा रही सडक़ को थोड़ा आगे तक बनवाने की मांग कर रहे पूर्व प्रधान पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में पूर्व प्रधान के सिर में कई स्थानों पर गंभीर चोट आई है। बताया जाता है कि हमलावरों ने मारपीट के बाद सडक़ पर जाम लगा दिया, इससे आधा घंटा तक आवागमन बाधित रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डंडा पटककर सडक़ खारी करवाई। खबर लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी। घायल प्रधान को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है।

यह मामला औराई थाना क्षेत्र के दमनपुर गांव का है। जहां पर लोनिवि द्वारा रोड बनवाई जा रही है। पूर्व प्रधान श्रीराम दुबे उक्त सडक़ को एक बस्ती तक बनवाने का अनुरोध कर रहे थे, यह बात कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही थी। इसी दौरान बस्ती के लोगों ने एक राय होकर पूर्व प्रधान श्रीराम दुबे के ऊपर लाठी-डंडा से हमला बोल दिया। पूर्व प्रधान के घायल होने पर लोगों ने उगापुर में सडक़ पर जाम लगाकर पुलिस, प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

इसकी सूचना मुकामी पुलिस तक पहुंची तो कोतवाल सदानंद भारी फोर्स के उगापुर पहुंच गए और डंडा पटककर सडक़ पर जाम लगाए लोगों को भगाया और घायल श्रीराम दुबे को औराई हास्पिटल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद श्रीराम दुबे को ट्रामा सेंटर बनारस के लिए रेफर कर दिया गया।
कोतवाल का कहना है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। इस प्रकरण में सपा नेता मुकदमा लिखवाने का दबाव बना रहे हैं। चर्चा है कि यह मारपीट पुरानी रंजिश के साथ-साथ पंचायत चुनाव की भी है।