खतरनाक इमारतों की चिंता, भाजपा विधायकों ने की उल्हासनगर मनपा आयुक्त से मुलाकात

आनंद शुक्ला

उल्हासनगर. भाजपा विधायकों ने खतरनाक इमारतों के संबंध में उल्हासनगर मनपा आयुक्त से मुलाकात की। 10 जून को पूर्व राज्यमंत्री और भाजपा महाराष्ट्र प्रदेश महासचिव व विधायक रवींद्र चव्हाण, विधायक कुमार आयलानी, 142 के विधायक गणपत सेठ गायकवाड के नेतृत्व में भाजपा के शिष्टमंडल ने उल्हासनगर महानगरपालिका के आयुक्त डॉ. राजा दयानिधी से मुलाकात की। इस दौरान उल्हासनगर शहर की खतरनाक इमारत के पुनर्निर्माण तथा नागरिकों के वैकल्पिक व्यवस्था एवं अन्य महत्वपूर्ण विषय के बारे में बात की।
इस शिष्टमंडल मंडल में उपमहापौर भगवान भालेराव,भाजपा जिल्हा अध्यक्ष तथा गटनेता जमनादास पुरुस्वानी, विरोधी पक्षनेते किशोर वनवारी,पूर्व स्थायी समिती सभापती राजेश वधारिया, नगरसेवक लाल पंजाबी,शेरी लुंड, टोनी शिरवानी, प्रशांत पाटील,राजू जाग्याशी,प्रदीप रामचंदनी,प्रकाश मखिजा आदी मान्यवर उपस्थित थे। इस बैठक मे धोखादायक इमारत के लिये सीआरसी फंड का निर्माण करना, नागरिकों के लिए रहने की व्यवस्था कराना, या उन नागरिकों को भाड़े पर रूम की व्यवस्था कर के उनके भाड़े का जिम्मा महानगरपालिका को लेना, स्ट्रक्चर ऑडिट खर्च महानगरपालिका को करना, इमारत पुनर्निर्माण के लिये सन 2006 का रेडीरेकनर का दर लगाना और जो इमारत गिरी है उस इमारत मे रहनेवाले नागरिकों को खाने की व्यवस्था करने को लेकर चर्चा हुई।
इसी वक्त सीआरसी फंड के लिए पूर्व राज्यमंत्री विधायक रवींद्र चव्हाण, विधायक कुमार आयलानी, नगरसेवक शेरी लुंड, टोनी शिरवानी इन सभी ने 1.00 लाख की निधि देने की घोषणा भी की है।