बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का राज कुंद्रा मामले में बयान,कहा-हर चमकती चीज सोना नहीं होती

अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड ‘क्वीन; कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार यानी की 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ एप पर दिखाए जाने के आरोप राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार किया है। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा को पहले क्राइम ब्रांच ने कुछ पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

23 जुलाई तक राज कुंद्रा (Raj Kundra) पुलिस हिरासत में ही रहेंगे। वहीं अब उनकी गिरफ्तारी के बाद फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर से बॉलीवुड को अपने निशाने पर लिया है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-‘इसलिए मैं फिल्म जगत को गटर कहती हूं। हर चमकती चीज सोना नहीं होती।मैं अपने प्रोडक्शन में बनने वाली आगामी फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरु’ में बॉलीवुड में चल रही इस तरह की चीजों का पर्दाफाश करूंगी।हमें रचनाशील इंडस्ट्री में मजबूत मान्यताओं वाले सिस्टम और सख़्ती की ज़रूरत है।!’

( ये भी पढ़े – राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद यूट्यूबर पुनीत कौर ने किया बड़ा खुलासा )

कंगना रनौत Kangana Ranaut) का यह पोस्ट चर्चा में है। वहीं अगर हम बात करे उनकी आगामी फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरु’ की तो इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे। कंगना ने हाल ही में फिल्म में उनके होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी थी। कंगना इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है। यह पहला मौका है जब कंगना रनौत Kangana Ranaut) और नवाजुद्दीन सिद्दकी साथ में काम कर रहे हैं। वहीं बतौर अभिनेत्री कंगना रनौत Kangana Ranaut) जल्द ही फिल्म थलाइवी, धाकड़, तेजस और इमरजेंसी में नजर आयेंगी।