बांद्रा टर्मिनस-जबलपुर विशेष ट्रेन के फेरे विस्‍तारित

आईजीआर संवाददाता

मुंबई. यात्रियों की सुविधा और उनकी मांग को पूरा करने के लिए वेस्‍टर्न रेलवे द्वारा बांद्रा टर्मिनस एवं जबलपुर के बीच स्‍पेशल ट्रेन के फेरों को विस्‍तारित करने का निर्णय लिया गया है।

वेस्‍टर्न रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी श्री सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस स्‍पेशल ट्रेन का विवरण नीचे दिया जा रहा है:-    

ट्रेन नंबर 02133/02134 बांद्रा टर्मिनसजबलपुर सुपरफास्ट स्‍पेशल ट्रेन (18 फेरे)

ट्रेन संख्या 02133 बांद्रा टर्मिनस-जबलपुर सुपरफास्ट स्‍पेशल ट्रेन के फेरों को विस्तारित किया गया है और अब यह ट्रेन 5 जून से 31 जुलाई, 2021 तक चलेगी। इसी प्रकार, ट्रेन नंबर 02134 जबलपुर-बांद्रा टर्मिनस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन के फेरों को विस्तारित किया गया है और अब यह ट्रेन 4 जून से 30 जुलाई, 2021 तक चलेगी। यह ट्रेन मौजूदा दिनों, स्टॉपेज, टाइमिंग, कंपोजिशन आदि के साथ चलेगी।

ट्रेन नंबर 02133 की बुकिंग 2 जून, 2021 से नामित यात्री आरक्षण केन्‍द्रों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी।

स्‍पेशल ट्रेनों के ठहराव, परिचालन समय, संरचना, बारम्‍बारता और संचालन के दिनों से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए यात्री www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि इन स्‍पेशल ट्रेनों में कंफर्म टिकट वाले यात्रियों को ही यात्रा की अनुमति होगी। वेस्‍टर्न रेलवे द्वारा यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने का अनुरोध किया गया है।