भाजपा-शिवसेना की जुबानी जंग चरम पर, चंद्रकांत पाटिल को ‘चंपा’ कहकर शिवसेना ने दिया जवाब

भाजपा ने आदित्य ठाकरे का उड़ाया था मजाक

मुंबई. भाजपा-शिवसेना की जुबानी जंग (BJP-Shiv Sena’s verbal war) चरम पर पहुंच गई है। भाजपा ने पहले आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) का मजाक उड़ाया, उसके बाद शिवसेना ने चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) को चंपा कहकर जवाब दिया है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बारहवीं कक्षा की परीक्षाओं पर एक राष्ट्रीय नीति बनाने की बात कही थी, इस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि उद्धव ठाकरे अब प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर आदित्य ठाकरे की शादी की व्यवस्था करने को कहेंगे।

इस पर शिवसेना प्रवक्ता किशोर कान्हेरे ने चंद्रकांत पाटिल को ‘चंपा’ कहकर जवाब दिया है। किशोर कान्हेरे ने कहा कि यह इस बात का संकेत है कि चंद्रकांत पाटिल अपना संतुलन खो चुके हैं और इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और बताया भी नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के तमाम नेता इस बात से खफा हैं कि सत्ता के उनके सपने चकनाचूर हो गए हैं और मीडिया से बात किए बिना उन्हें सुकून नहीं मिलता। उन्हें यह भी पता नहीं है कि हम राज्य के लोकप्रिय मुख्यमंत्री की आलोचना कर रहे हैं।
गौरतलब है कि पाटिल ने कहा था, ‘उद्धव ठाकरे सरकार को सब कुछ केंद्र सरकार के हवाले करने की आदत हो गई है। आदित्य ठाकरे की शादी में कल बेटी देखना है तो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भेजेंगे।’