अभिनेता पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आईं अनीता हंसनंदानी

टेलीविजन जगत के जाने -माने अभिनेता पर्ल वी पुरी  (actor Pearl V Puri has created a stir in the television world) की गिरफ्तारी से टेलीविजन जगत में हड़कंप मचा हुआ है। अभिनेता की गिरफ्तारी से फैंस जहां शॉक्ड में है , वहीं टेलीविजन जगत के भी कई कलाकार को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा। अभिनेता को शुक्रवार देर रात मुंबई पुलिस ने एक महिला के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। हालांकि इस मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

( ये भी पढ़े- अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म निर्देशक आदित्य से रचाई शादी )

लेकिन अब अभिनेता के सपोर्ट में मनोरंजन जगत की कई हस्तियां खुल कर सामने आ रही हैं और उनका मानना है कि अभिनेता पर लगे आरोप गलत है। वह ऐसा कर ही नहीं सकते। टेलीविजन जगत की जानी -मानी अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी (Anita Hansanandani) खुलकर अभिनेता के सपोर्ट में आगे आईं हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम  पर अपनी और पर्ल वी पुरी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-‘सुबह उठते ही पर्ल वी पुरी के बारे में बकवास खबर सुनने को मिली। मैं उसे जानती हूं। ये सच नहीं है। सच हो ही नहीं सकता है। सब झूठ है।  मुझे यकीन है कि इसमें कुछ और भी मामला होगा।  जल्द ही सच बाहर आएगा।  लव यू पर्ल वी पुरी । ‘इसके साथ ही अनीता ने हैशटैग स्टैंड विथ पर्ल का भी इस्तेमाल किया है।

अभिनेता पर्ल वी पुरी और अनीता हसनंदानी ने कलर्स टीवी के धारावाहिक ‘नागिन 3 ‘ में साथ काम किया था। शो में सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना भी लीड रोल में थे। पर्ल की इस शो की स्टारकास्ट के साथ अच्छी बोडिंग रही है।  नागिन 3 ही वो शो है, जिससे पर्ल को स्टारडम मिला। अब पुलिस की तहकीकात में ही यह साफ़ हो पायेगा की  कि पर्ल पर लगाए गए रेप के आरोप कितने सही है।