हत्या कर शव को घर के शौचालय में किया बंद, आरोपी के तलाश में जुटी पुलिस

ज्योति दुबे
Navi Mumbai.
घनसोली से लापता युवक की हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है। सोमवार रात को दोस्त के बंद घर मे मृतयदेह (dead body) मिला है। कुछ महीने पहले दोनों में विवाद हुआ था। इसी विवाद के कारण हत्या कर फरार होने की संभावना जताई जा रही है।

बता दें कि घनसोली गांव (Ghansoli village) के बालाराम वाड़ी में रहनेवाले नागेंद्र पांडे (37) का डेथ बॉडी कौल आली के एक घर में मिला। पांडे रविवार सुबह से लापता था। ढूंढने के बाद भी नहीं मिलने के कारण पांडे की पत्नी ने पति के लापता होने की शिकायत राबाले पुलिस से की थी। इसी बीच उसकी तलाश के दौरान सोमवार रात को कौल आली में ताला लगा हुए एक घर के बाहर उसका चप्पल और छाता मिला, जिसके बाद पांडे की पत्नी ने अपने देवर को इसकी जानकारी दी।

नागेंद्र के छोटे भाई जटाशंकर ने रात को 11:30 बजे उस घर की खिड़की तोड़ कर अंदर देखा तो घर के अंदर खून का धब्बा दिखाई दिया। इसके बाद जटाशंकर ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने जब घर का ताला तोड़कर अंदर देखा तो नागेंद्र पांडे का डेथ बॉडी मिला। जिस घर में डेथ बॉडी मिला वहां अर्जुन चौधरी रहता था। रविवार को घर से निकलते समय पांडे ने पत्नी को बताया था कि अर्जुन के घर जा रहा हूं। अर्जुन और पांडे में कुछ महीने पहले झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े के कारण नागेंद्र पांडे की हत्या कर अर्जुन के फरार होने की आशंका जताई जा रही है। आगे की जांच पुलिस कर रही है।