अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार

Mumbai. मशहूर फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबीयत में सुधार हो रहा है। डॉ. जलील पारकर की देखरेख में दिलीप कुमार को आक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। 
दिलीप कुमार की पत्नी एवं मशहूर फिल्म अभिनेत्री शायरा बानो ने सोमवार को मीडिया को बताया कि दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार हो रहा है, लेकिन कुछ लोगों ने दिलीप कुमार की मौत की अफवाह फैलाने का प्रयास किया, जो गलत है। शायरा बानो ने कहा कि दिलीप कुमार दो-तीन दिन में पूरी तरह स्वस्थ्य होकर घर लौटेंगे, लोगों की दुआ उनके साथ है। 

( ये भी पढ़े – घोर अन्याय: लेवल-1 जैसे पॉजिटिविटी और ऑक्सीजन आक्यूपेंसी दर रखने वाले भिवंडी को अनलाक बाबत लेवल-3 की सुविधाएं )

डॉ. पारकर ने बताया कि दिलीप कुमार को आक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। दिलीप कुमार को रविवार को सुबह सांस में तकलीफ होने की वजह से खार स्थित पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल पहुंचकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने उनका हालचाल जाना था। उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमण के कारण पिछले वर्ष दिलीप कुमार के दो छोटे भाइयों का निधन हो गया। पिछले साल 21 अगस्त को 88 साल के असलम का और फिर दो सितंबर को 90 वर्षीय अहसान चल बसे। इसके चलते सायरा बानो और दिलीप कुमार ने अपनी शादी की 54वीं सालगिरह का जश्न नहीं मनाया था।