25 ग्राम प्रधानों और नवनिर्वाचित सदस्यों ने ली शपथ

अवशेष ग्राम पंचायतों में शनिवार को दिलाई जाएगी शपथ

आलोक गुप्ता
Prayagraj.
कोरम के अभाव में अधूरी पड़ी ग्राम पंचायतों के गठन का कार्य पूरा होने पर आज नवनिर्वाचित सदस्यों के साथ संबंधित ग्राम प्रधानों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। विकास खंड शंकरगढ़ में पहले फेज में कुल 30 प्रधानों को शपथ दिलाई गई थी, जबकि आज, शुक्रवार को 25 ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधियों ने शपथ ली। जबकि अवशेष को कल शपथ दिलाई जाएगी।

विकास खंड की अधूरी ग्राम पंचायतों में शपथ ग्रहणपूरा होने के बाद अब यहां के रुके हुए विकास कार्यों में तेजी आएगी। और, कोरम के अभाव में चुने जाने के बावजूद जनता की सेवा करने में अक्षम प्रतिनिधि भी जनता की सेवा कर सकेंगे।
एडीओ (पंचायत) दीपेश सिंह ने बताया कि रिक्त सीटों पर ग्राम पंचायत सदस्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद आज 25 ग्राम प्रधानों तथा सदस्यों को शपथ दिलाई गई।

बताया कि शुक्रवार को ग्राम पंचायत डेराबारी की प्रधान वंदना सिंह को ग्राम पंचायत विकाश अधिकारी प्रेमचंद्र सिंह, बिहारिया की प्रधान विजय लक्ष्मी सिंह को राजेन्द्र मौर्य, ग्राम पंचायत मवैया कला में प्रधान संतोष सिंह, गोइसरा में प्रधान रमा देवी को गौरीशंकर व प्रधान गोल्हैया मूलचंद्र सहित सभी नवनिर्वाचित वार्ड सदस्यों को ग्राम पंचायत विकाश अधिकारी प्रेमचंद्र सिंह ने शपथ दिलाई।
शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर डेराबारी में शेर बहादुर सिंह, आशीष मिश्र, शिवेंद्र बहादुर सिंह, गोइसरा में राजेंद्र प्रसाद पांडेय, वीरेंद्र पांडेय, शिवेंद्र पांडेय, अखिलेश पांडेय, अतुल तिवारी, राजेश यादव, सीमा देवी, विष्णु प्रसाद, विंदेश्वरी प्रसाद, मंजू प्रसाद, शिवसेवक, शंकरलाल, रामबाबू यादव सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।